चुनाव ड्यूटी के लिए नही मिली गाड़ियां , अपर कलेक्टर ने दिए गाड़ी मलिकों पर FIR के आदेश

3 नवम्बर को पोहरी ओर करैरा विधान सभा सीट पर उपचुनाव का मतदान होना है जिसके लिए दोनों विधानसभा क्षेत्र में 673 मतदान केंद्र बनाए गए है मतदान दलों को मतदान केंद्र तक पहुंचाने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी ने गाड़ी मालिको को उनकी गाड़िया चुनाव हेतु अधिग्रहण करने के आदेश दिए थे ।

परंतु गाड़ी मालिको द्वारा तय समय पर अपनी गाड़ियां चुनाव ड्यूटी पर नही भेजी जिस वजह से शिवपुरी अपर कलेक्टर राजेश कुमार ओगरे ने ऐसे गाड़ी मालिको पर जिन्होंने अधिग्रहण आदेश के बाबजूद अपनी गाड़ियां चुनाव ड्यूटी में नही भेजी है एफ आई आर दर्ज कराने के आदेश जारी किये है

जानकारी के लिए बता दे कि दोनों विधानसभा के चुनाव के लिये प्रशासन को लगभग 200 बसों की आवश्यकता है जिसके लिए स्कूल संचालकों ओर बस संचालको को अधिग्रहण आदेश जारी किए थे….

इस मामले में स्कूल संचालक ओर बस मालिको का कहना है अधिग्रहण आदेश तो मिले है लेकिन लॉक डाउन की वजह से स्कूल बंद है बसें खड़ी हुई है उनकी हालत सड़क पर चलने लायक नही है स्टाफ भी नही है ऐसे में चुनाव में गाड़ियां कैसे भेज दे। लॉक डाउन की वजह से हमारी माली हालत भी खराब है जिस वजह से एक साथ सभी गाड़ियों की मरम्मत करा पाना सँभव नही है यह बात हमने पूर्व में ही प्रशासन को बता दी थी। ओर यदि हम अपनी अनफिट गाड़िया चुनाव में भेज भी दे तो यदि गाड़ी की वजह से कोई दुर्घटना होती है तो इसका जिम्मेदार भी हमे ही माना जायेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *